Monday, April 29, 2024
No menu items!

युवा समाजसेवी आशीष ने पूजन अर्चन कर ट्यूबवेल बोर का किया शुभारम्भ

सोनू गुप्ता
रामपुर, जौनपुर। स्थानीय ब्लाक अंतर्गत लगधरपुर ग्रामसभा के कोहड़ा गांव के किसानों को नवनिर्वाचित मड़ियाहूं विधायक डॉ. आरके पटेल ने अपने निधि से ट्यूबवेल लगाने के लिये नलकूप विभाग को 40 लाख रुपये की सौगात दी। बता दें कि पिछले 12 जुलाई 2022 से गांव के युवा समाजसेवी आशीष कुमार मौर्य ने ट्यूबवेल लगाने के लिये लगातार हरसंभव प्रयास करते रहे। कभी विधायक से तो कभी जौनपुर अधिशासी अभियंता नलकूप विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों से बातचीत की।

सोमवार को ट्यूबवेल के बोरिंग की मशीन देखते ही गांव में खुशियों का माहौल हो गया। मंगलवार को सुबह गांव के ही युवा समाजसेवी आशीष मौर्य ने ट्यूबवेल स्थान पर पूजा-अर्चना कर ट्यूबवेल बोरिंग का शुभारंभ किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि ऐसा समाजसेवी अगर हर गांव में हो तो गांव एवं क्षेत्र की विभिन्न जनसमस्याएं दूर हो सकती है। आशीष मौर्य के लगातार एक साल का प्रयास भी सफल रहा।

हमारे रिपोर्टर ने जब युवा समाजसेवी आशीष मौर्य से ट्यूबवेल लगाने के विषय में जानकारी लेना चाहा तो आशीष ने बताया कि यह प्रयास केवल एक व्यक्ति ने नहीं बल्कि पूरे ग्रामसभा और ग्राम प्रधान पति राजू पटेल के अथक प्रयासों से संभव हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि नवनिर्वाचित अपना दल एस विधायक डॉ. आरके पटेल के कार्यकाल का 2 वर्ष पूरा भी नहीं हुआ और उन्होंने कोहड़ा गांव के किसानों के लिये यह सरकारी ट्यूबवेल दी है जिससे किसान ही नहीं बल्कि गांव की समस्त जनता विधायक को धन्यवाद दे रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular