Wednesday, May 15, 2024
No menu items!

चौपाल में जिलाधिकारी के न आने पर पहुंचे एसडीएम व डीडीओ

ग्रामीणों से ली समस्याओं की जानकारी, योजनाओं के बारे में बताया
राजेश पाल
धर्मापुर, जौनपुर। स्थानीय ब्लॉक क्षेत्र के केशवपुर ग्राम पंचायत में शुक्रवार को आयोजित ग्राम चौपाल में जिलाधिकारी के न पहुंचने पर डीडीओ और एसडीएम सदर ने पहुचकर ग्रामीणों के साथ चौपाल लगाई तथा उनके समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान डीडीओ बीबी सिंह ने ग्रामीणों से आंगनवाड़ी कार्यकर्ती व सफाईकर्मियों के गांव में आने के बारे में ग्रामीणों से पूछे जाने पर मुस्तफाबाद के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सफाईकर्मी कम दिखते हैं जिस पर डीडीओ ने सम्बंधित अधिकारियों को समस्या का ध्यान देने के लिए निर्देश दिया।
डीडीओ के सामने 7 वृद्ध व एक विधवा महिला ने पेंशन के लिए मांग किया जिस पर उन्होंने आवेदन करने के लिए निर्देश दिया। डीडीओ ने ग्रामीणों से स्पष्ठ रूप से कहा कि कभी भी यदि गांव का कोटेदार राशन कम दें तो इसकी सूचना तत्काल बीडीओ व सप्लाई इंस्पेक्टर को दें।
चौपाल में राजस्व के एक पुराने मामले का एसडीएम सदर सुनील भारती ने थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर विक्रम लक्ष्मण सिंह को साथ मे लेकर मौके का निरीक्षण किया तथा मौके पर ही उक्त मामले के निस्तारण के लिए राजस्व टीम को निर्देश दिया।
इस अवसर पर बीडीओ काशी नाथ सोनकर, थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह, एडीओ पंचायत लालजी राम, सप्लाई इंस्पेक्टर रत्नेश श्रीवास्तव, एडीओ आईएसबी संजय श्रीवास्तव, पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ धर्मेंद्र सिंह, सीडीपीओ अभिषेक द्विवेदी, राम आजाद यादव, अखिलेश गौड़, बीटीएम ज्ञानेश्वर मिश्र आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular