Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्रेम—प्रसंग में नाकाम युवक कई लोगों के साथ गांव में घुसकर मचाया ताण्डव

फायरिंग के दौरान मौके पर मौजूद युवक के सिर में लगी गोली
डाॅ. प्रदीप दूबे
सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव में दर्जनों की संख्या में पहुंचे दबंगो ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गयी।घटना को लेकर आमजन में प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के मनवल गांव से दर्जनों की संख्या में दबंग किस्म के युवक अतरडीहा गांव स्थित अम्बेडकर मूर्ति के पास पहुंचकर तांडव मचाना शुरू कर दिये। स्थानीय लोग जब तक कुछ समझते, दबंगों ने वहां मौजूद लोगों की पिटाई करते हुये तमंचे से फायरिंग करना शुरू कर दिये। निरपराध ग्रामीणों की पिटाई के दौरान हमलावरों द्वारा चली गोली अतरडीहा गांव निवासी युवक अवनीश यादव (25) के सिर में जा लगी। वहीं अन्य लोगों की भी लात जूतों से पिटाई की गयी।
घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी व थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंच गये। परिजन घायल युवक को इलाज के लिए शाहगंज सरकारी अस्पताल ले गये जहां युवक की नाजुक हालत देखकर चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस शान्ति व्यवस्था कायम रखने के साथ ही हमलावरों की तलाश में जुट गयी है। कथित तौर पर गोली मारने वाले युवक की पहचान घायल युवक सहित स्थानीय लोगों द्वारा की गयी है। पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular