Sunday, April 28, 2024
No menu items!

लाभार्थी सम्मेलन में गिनायी सरकार की उपलब्धियां

डाॅ. प्रदीप दूबे
सुइथाकला, जौनपुर। भाजपा सरकार के सेवा, सुशासन एवं जनकल्याण के 9 वर्ष पूरे होने पर देश भर में संचालित कार्यकाल के अनुक्रम में सुइथाकला ब्लाक सभागार में ब्लाक प्रमुख विद्या तिवारी के संयोजन में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भारी संख्या लाभार्थी मौजूद रहे। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह प्रिन्सू ने भाजपा सरकार के नौ वर्षों के गौरवमयी कार्यकाल का गुणगान करते हुये कहा कि भाजपा शासन में संचालित जनकल्याणकारी योजनायें देश के कोने कोने तक पहुंची है।

किसान सम्मान निधि का रुपया किसानों के खातों में जा रहा है। जनधन खाता खुलवा कर आम आदमी को बैंक से जोड़ने का काम किया। विशिष्ट अतिथि जौनपुर लोकसभा प्रभारी विजेन्द्र राय ने अपने उद्बोधन में कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार द्वारा स्वास्थ्य से लेकर शिक्षा तक, निःशुल्क खाद्यान्न से लेकर निःशुल्क इलाज तक, किसानों के विकास से लेकर गरीबों के आवास तक विकास के नये आयाम स्थापित किये गये हैं।

जिला महामन्त्री डाॅ. अमित श्रीवास्तव ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज भारत पुनः विश्व गुरू के गौरवपद को प्राप्त करने की तरफ अग्रसर है। सम्मेलन की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख विद्या तिवारी तथा संचालन जितेन्द्र सिंह ने किया। आगंतुक अतिथियों के प्रति सम्मान एवं आभार प्रमुख प्रतिनिधि डाॅ. उमेश चन्द्र तिवारी ने प्रकट किया। इस दौरान हृदय नारायण शुक्ल, पवन पाल, प्रमोद यादव, संतोष सिंह, भीम सिंह, बंश बहादुर पाल, चिन्ता हरन शर्मा, जयकरन, प्रशांत पाण्डेय, अशोक सिंह आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular