Sunday, April 28, 2024
No menu items!

प्रशासनिक टीम ने अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर

राजेश पाल
धर्मापुर, जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सुरैला गांव में भीटा खाते की जमीन पर उसी गांव के एक व्यक्ति द्वारा उपजिलाधिकारी केराकत को शिकायती पत्र दिए जाने के बाद संज्ञान में लेते हुए उपजिलाधिकारी नेहा मिश्रा के निर्देश पर पहुंचे नायब तहसीलदार व उनकी राजस्व टीम ने जांच की तथा शिकायत को सही पाया जिस पर उन्होंने कार्यवाही करते हुए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा कर गिरवा दिया।

जानकारी के अनुसार गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सुरैला गांव के जवाहिर पुत्र सुखदेव द्वारा गांव के ही भीटा खाते की जमीन पर 6 दिन पूर्व अवैध रूप से निर्माण कार्य कर लिया गया था। जिसमें गांव के ही रमा शंकर सिंह ने उपजिलाधिकारी केराकत नेहा मिश्रा के यहां शिकायत पत्र देकर मामले में कार्यवाही की मांग की थी जिस पर सोमवार को उपजिलाधिकारी के निर्देश पर सुरैला गांव में नायब तहसीलदार केराकत अमित कुमार सरोज व हुसैन अहमद अपनी राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

जांच किये जाने पर भीटा की जमीन पर अवैध निर्माण बना सही पाया गया जिस पर उपजिलाधिकारी के निर्देश पर उक्त अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा कर गिरवा दिया गया। इस दौरान नायब तहसीलदार केराकत अमित कुमार सरोज, हुसैन अहमद लेखपाल, मनोज राठौर, कानूनगो हनुमंत तिवारी, लेखपाल अर्चना वर्मा, गुंजा मौर्या, नीलम व गौराबादशाहपुर थाने की पुलिस मौजूद रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular