Monday, April 29, 2024
No menu items!

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित लेखपालों ने किया प्रदर्शन

शाहगंज, जौनपुर। बदलापुर तहसील में कार्यरत लेखपाल पर हुए प्राणघातक हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लेखपाल आक्रोशित हैं। शाहगंज तहसील के लेखपालों ने शनिवार को धरना प्रदर्शन करते हुए सम्पूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार किया। लेखपालों ने मांग किया कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर, गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई और गिरफ्तारी हो, अन्यथा आंदोलन जारी रहेगा।

जानकारी के मुताबिक बीते आठ अक्टूबर को बदलापुर तहसील में कार्यरत लेखपाल यशपाल पर आरोपी आशीष मिश्रा ने साथियों के साथ मिलकर प्राण घातक हमला कर दिया था। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी तो दर्ज की लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इसी को लेकर बदलापुर तहसील के लेखपाल हड़ताल और धरने पर हैं। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की स्थानीय इकाई के सह संयोजक सनंदन भट्ट ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर और गुंडा एक्ट में कार्रवाई करने और गिरफ्तार करने की मांग रखी गई है। ऐसा नहीं होने पर भविष्य में भी सभी लेखपाल धरना प्रदर्शन और आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष दूधनाथ, विकास सिंह, रमेश चंद्र त्रिपाठी, संदीप श्रीवास्तव, आलोक गुप्ता समेत तमाम लेखपाल मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular