Monday, April 29, 2024
No menu items!

लेखाकार के ट्रांसफर से नाराज प्रधानों ने बीडीओ को दिया ज्ञापन

फर्जी प्रत्रकार पर धनउगाही का आरोप
मुफ्तीगंज, जौनपुर। स्थानीय ब्लाक परिसर में ब्लाक के लगभग 50 प्रधानों ने जिलाधिकारी और खंड विकास अधिकारी मुफ्तीगंज रवि सिंह को पत्रक दिया। ब्लाक में कार्यरत मनरेगा लेखाकार रचित कपूर के तबादला मुंगराबादशाहपुर हो जाने से नाराजगी दिखाते हुए प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष सूबेदार यादव की अध्यक्षता में बताया गया कि रचित कपूर के ट्रांसफर हो जाने से विकास कार्य बाधित हो जाएगा, इसलिए रचित की तैनाती मुफ्तीगंज ब्लाक में हो। ब्लाक के कुल 52 प्रधानों में लगभग 50 लोग हमारे साथ है।
ब्लाक के समस्त ग्राम प्रधान एवं ब्लाककर्मियों ने बताया कि एक फर्जी पत्रकार पंकज राय रोजाना पत्रकारिता की धौंस दिखाते हुए प्रधानों से धनउगाही करता है। पैसा न देने पर गांव में जाकर फर्जी वीडियो बनाकर फेस बुक पर वायरल कर देता है। अभी दो दिन पूर्व ही रचित कपूर लेखाकार के ट्रांसफर से प्रधानों में खुशी की लहर जबकि ब्लाक के कुल 52 प्रधानों में से 50 प्रधान उक्त ख़बर का खण्डन कर रहे है, इसलिए प्रधान संघ मुफ्तीगंज उक्त फर्जी पत्रकार के ऊपर विधिक कार्रवाई और ब्लाक के मनरेगा लेखाकार का ट्रांसफर रद्द करने की मांग किया है। अगर हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो हम लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।
इस अवसर पर रामनेत यादव, उमा यादव, सचिन राय, दिलीप मोदनवाल, प्यारे राम, हेमलता सिंह, पूनम देवी, निर्मला देवी, लक्ष्मीकांत, सुरेंद्र कुमार, मनोज कुमार सहित ब्लाक के समस्त प्रधान एवं पंचायत अधिकारी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular