Monday, April 29, 2024
No menu items!

जमीनी रंजिश में लाठी-डण्डे व ईंट पत्थर से किया हमला, आधा दर्जन जख्मी

दोनों पक्षों की तरफ से 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में जमीनी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडा व ईंट पत्थर से हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। पड़ोस के लोग आनन-फानन में उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला लेकर पहुंचे।

उपचार के बाद पुलिस को तहरीर दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर मुकदमा पंजीकृत करने और चालान करने में एक पक्षीय रवैया अख्तियार करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार भकुरा गांव निवासी राजबली यादव का पड़ोसी दुलार गिरी के परिवार से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर दुलार गिरी पक्ष के आधा दर्जन लोग लाठी-डंडा व ईट पत्थर से हमला कर दिया जिसमें बिंदु देवी पत्नी दशरथ, महिपाल यादव व राजबली यादव गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

जिन्हें पड़ोस के लोग आनन-फानन में लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला पहुंचे। उपचार के बाद पीड़ित पक्ष ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने चार लोगों दुलार गिरी, कमलेश गिरी, अर्षित, अभिषेक के खिलाफ 323, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। जबकि पुलिस ने हमला करने वाले पक्ष दुलारी देवी की तरफ से अमरजीत यादव, धीरज यादव, दशरथ यादव, राजबली यादव, साहब लाल यादव के खिलाफ 147, 323, 504, 506, 427 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर एक पक्षीय चालान कर दिया। भुक्तभोगी पक्ष के लोगों ने पुलिस पर एक पक्षीय रवैया अख्तियार करने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से मामले की जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular