Sunday, April 28, 2024
No menu items!

रुस्तम हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी बब्लू गिरफ्तार

  • मझौरा गांव में मत्स्य पालक की बदमाशों ने गोली मारकर कर दी थी हत्या

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मझौरा गांव के अबुजर उर्फ़ रूस्तम हत्याकांड में घटना का मुख्य सूत्रधार बब्लू रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। करीब तीन सप्ताह से पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। तलाशी में उसके पास से एक असलहा भी बरामद हुआ है।

उस पर पुलिस अधीक्षक ने पचीस हज़ार का ईनाम रखा था। हत्या, हत्या का प्रयास, लूट समेत डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले में पाबंद था। गौरतलब है कि 29 सितंबर को बदमाशों ने उस वक़्त रुस्तम गोलीमार दी थी जब वह प्रातः मतस्य पालन केंद्र पर लघुशंका के बाद घर के लिए निकला। बदमाशों की तरफ़ से फायरिंग से पेट और हाथ मे गोली लगी जिससे मेदांता के लखनऊ में उपचार के दौरान तीसरे दिन मौत हो गई।

मृतक के भाई जावेद ने घटना का सूत्रधार प्रधान प्रतिनिधि बब्लू को बताते हुए तीन लोगों के खिलाफ़ हत्या का प्रयास व अन्य में प्राथमिकी दर्ज की। बाद में मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज हुआ । इस से पूर्व दो नामज़द को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। एसओ चन्दन राय के अनुसार मुख्य साज़िशकर्ता को सुबह भुड़कुड़हा मोड़ से गिरफ्तार किया गया है। वह थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 17 संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular