Sunday, April 28, 2024
No menu items!

असम की घटना को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रोशित

उपजिलाधिकारी मछलीशहर को ज्ञापन सौंप उठायी कार्यवाही की आवाज
विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। दक्षिण असम में बजरंग दल के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या के विरोध में मछलीशहर उपजिलाधिकारी राजेश चौरसिया को बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर न्याय की मांग किया।
गौरतलब हो कि दक्षिण असम के 16 वर्षीय बजरंग दल के एक सक्रिय कार्यकर्ता की 8 जनवरी 2023 को निर्मम हत्या कर दी गई थी, इसलिए कि वह आतंकवाद के खिलाफ एवं हिंदू समाज के खिलाफ गतिविधियों पर नजर रखता था जिसके विरोध में पूरे देश में एक साथ राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जा रहा है।
इसी कड़ी में मछलीशहर उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर राजेश गुप्ता के नेतृत्व में बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया द्वारा यह सूचना जारी की गई है कि पूरे भारत में एक साथ राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाय।
नेतृत्व कर रहे कार्यकर्ता राजेश गुप्ता ने कहा कि बहुसंख्यक समाज अत्यधिक प्रताड़ित न किया जाए। ऐसा ना हो कि बहुसंख्यक समाज जाग जाएं और उन लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा, इसलिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर उपजिलाधिकारी से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने न्याय की मांग किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular