Sunday, April 28, 2024
No menu items!

भारतीय मानव समाज पार्टी ने बैठक कर लोकसभा चुनाव की बनायी रणनीति

JAUNPUR NEWS : भारतीय मानव समाज पार्टी ने बैठक कर लोकसभा चुनाव की बनायी रणनीति

जौनपुर। भारतीय मानव समाज पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष केवट रामधनी बिन्द की अध्यक्षता में हुई जहां लोकसभा चुनाव 2024 के संबंध पर मंथन किया गया। पार्टीजनों के लिए रणनीति बनाई गई। साथ ही कहा गया कि पार्टी की विचारधाराओं को गांव-गांव तक पहुंचाने की आवश्यकता है।

श्री बिन्द ने कहा कि जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनता के बीच जाकर महंगाई बेरोजगारी स्वास्थ्य व किसानों के अधिकारों के बाद को लेकर जनता के बीच जाना होगा। साथ में सत्र अति पिछड़े समाज के लिए जिनका आर्थिक और शैक्षणिक विकास नहीं हो पाया है, उनके लिए अनुसूचित जाति में समाहित करने के लिए और अनुसूचित जाति का कोटा बढ़ाने के लिए पार्टी को जमीनी स्तर पर उतर कर सरकार तक अपनी बात रखनी होगी।

श्री बिन्द ने कहा कि पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि जाति जनगणना कराने के लिए 26 जनवरी को भागीदारी पदयात्रा के माध्यम से जौनपुर से लखनऊ तक यात्रा जाएगी। लखनऊ में महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन दिया जाएगा। भारतीय मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी सामाजिक संगठनों व सभी क्षेत्रीय पार्टियों को भी इस यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दिया है।

बैठक में गणेश बिंद, विजय बहादुर निषाद, रमेश बिंद, सूबेदार बिन्द, अशोक सिंह, डॉ बिंदु बिन्द,गिरजाशंकर यादव, अरविंद कुमार, जितेंद्र चौधरी, राम प्रसाद निषाद, संजय बिंद सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular