Monday, April 29, 2024
No menu items!

ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार व्यक्ति की हुई मौत, नाले में पलटा ट्रैक्टर

  • शीतला चौकियां नवीन सब्जी मण्डी से सब्जियां लादकर घर जा रहा था युवक

चौकियां धाम, जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के घन्नेपुर में फायर बिग्रेड कार्यालय के पास शाहगंज हाइवे पर ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे दस फीट नीचे नाले में पलट गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घायलावस्था में निकल कर चला गया। घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी रही। घटना गुरुवार सुबह लगभग साढे 8 बजे की है।

बताया गया कि नगर कोतवाली के अहियापुर निवासी अजय मौर्य 52 वर्ष बाइक से शीतला चौकियां नवीन सब्जी मण्डी से सब्जियां खरीदने गए थे। खरीदकर बाइक पर लादकर वापस आते समय चौकियां सड़क से शाहगंज हाइवे पर निकले और लिंक रोड से शाहगंज हाइवे पर निकल रहे थे। ट्रैक्टर कुत्तुपुर की तरफ से विशेषरपुर की तरफ जा रहा था।

घन्नेपुर फायर बिग्रेड के समीप हाइवे पर अचानक आए बाइक सवार हाइवे पर ज्यों ही निकले कि आ रहे ट्रैक्टर से धक्का लगते ही बाइक से छिटकर दूर जा गिरे। ट्रैक्टर अनियंत्रित होते हुए बाइक सवार को घसीटते हुए लगभग दस फिट नीचे नाले में पलट गई। शोर-शराबा के बाद स्थानीय लोगो की भारी भीड़ जमा हो गईं। कुछ साहसी युवकों ने ट्रैक्टर से दबे बाइक सवार अजय को काफ़ी देर तक निकालने का प्रयास किया।

बाद में पहुंची पुलिस के सहयोग से गंभीर रुप से घायलावस्था में उसे निकालकर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ट्रैक्टर चालक को हल्की चोटे आईं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही में जुटी रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular