Monday, April 29, 2024
No menu items!

अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ ब्राह्मण समाज आक्रोशित

  • एसपी से मिले प्रतिनिधिमण्डल ने ज्ञापन सौंप उठायी आवाज

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा ब्राह्मणों और हिन्दुओं पर अमर्यादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ रहा है। इसी क्रम में ब्राह्मण समाज के संस्थापक प्रदीप दुबे के निर्देश पर जिला प्रभारी अमित पाण्डेय और जिलाध्यक्ष प्रवीन तिवारी के संयुक्त नेतृत्व में में ब्राह्मणों का एक प्रतिनिधिमण्डल शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. अजयपाल शर्मा से मिला।

ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रभारी अमित पाण्डेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जान—बूझकर कर हिन्दू और ब्राह्मणों पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं, ताकि समाज में नफरत फैले और आपस में मार-काट हो। जिलाध्यक्ष प्रवीन तिवारी ने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद ब्राह्मणों के खिलाफ टिप्पणी करना बन्द नहीं करते हैं तो एक वृहद आन्दोलन के लिये हम मजबूर होंगे। वरिष्ठ अधिवक्ता घनश्याम ओझा ने कहा कि स्वामी मौर्य सिर्फ ब्राह्मणों को लक्ष्य करते हैं।

हिम्मत हो तो किसी और जाति और धर्म पर टिप्पणी करें लेकिन अब ब्राह्मण जाग गया है जिसका परिणाम अच्छा नहीं होगा। समाजसेवी गुरु गोविन्द उपाध्याय ने स्वामी के बयान की आलोचना किया। ज्ञापन देने वालों में अमित पाण्डेय,, प्रवीण तिवारी, गुरू गोविन्द उपाध्याय, घनश्याम ओझा एडवोकेट, अनुराग मिश्रा, हर्ष चौबे, विकास चौबे, देवा चौबे, विकास चौबे, शुभम चौबे, नान्हू जी, परमानन्द उपाध्याय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular