Monday, April 29, 2024
No menu items!

दीवानी न्यायालय में दिनदहाड़े तड़तड़ायी गोली, दो गम्भीर

अधिवक्ताओं ने एक बदमाश को दबोचा, दो अन्य हुये फरार
गोली मारने वाले के भाई के हत्यारोपी हैं घायल अभियुक्त
अजय पाण्डेय
जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के दीवानी न्यायालय परिसर में मंगलवार को कचहरी के लॉकअप से निकलते ही हत्यारोपियों के ऊपर गोली चला दी गयी जिसमें दो गोली मिस हो गई लेकिन दो लग गयी। घायल को वाराणसी ले गया और गोली मारने वालों में से एक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार एक साल पहले गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर में अंडे की दुकान पर बवाल हो जाने के कारण बादल यादव पहलवान की उपचार के दौरान मौत हो गयी थी। इस मामले में कमरूद्दीनपुर थाना गौराबादशाहपुर निवासी मिथिलेश गिरी और सूर्य प्रताप राय आरोपी बनाये गये हैं। मंगलवार को दोनों की पेशी एसीजेएम प्रथम की अदालत में थी। दूसरी ओर मृत बादल यादव भाई श्रवण यादव जिला जज की अदालत में साक्ष्य देने आया था। मौके की तलाश में रहे श्रवण अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर उस समय गोली चला दिया जब दोनों हत्यारोपी लॉकअप से बाहर निकल रहे थे।
गोली की आवाज सुनते ही अधिवक्ता और वादकारियों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते अधिवक्ताओं ने श्रवण को दबोच लिया जबकि दो अन्य मौके से फरार हो गये। वहीं वारदात की सूचना पर लाइन बाजार प्रभारी निरीक्षक भारी फोर्स के साथ दीवानी न्यायालय पहुंच गये। अधिवक्ताओं ने फायर करने वाले श्रवण को पुलिस को सौंप दिया। कुछ ही देर बाद क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता भी मौके पर पहुंच गये।
गोली लगने से घायल हत्यारोपियों को उपचार के लिये एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश है। गिरफ्तारी युवक से पुलिस गहनता के साथ पूछताछ कर रही है। अन्य दो आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम रवाना हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular