Sunday, April 28, 2024
No menu items!

स्कूली बच्चों को बचाने में कार खाई में पलटी

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सिद्धीकपुर में शुक्रवार को शाहगंज की तरफ से आ रही एक कार स्कूली बच्चों को बचाने के चक्कर में खाई में जा पलटी। कार में बैठे सवारी और कार चालक की जान जीवन रक्षक बनकर सीट बेल्ट ने बचा ली।
जानकारी के अनुसार जौनपुर—शाहगंज मार्ग पर स्थित सिद्धिकपुर के समीप शाहगंज की तरफ से एक कार आ रही थी। जैसे ही वह सिद्धीकपुर में स्थित एक निजी स्कूल के समीप पहुंची ही थी। अचानक 2 स्कूली बच्चे सड़क के बीचो बीच आ गए। चालक ने बच्चों को बचाने के लिए कार को काबू करने का प्रयास किया। इस दौरान कार की गति अधिक होने के कारण कार सड़क किनारे खाई में जा पलटी। कार पलटने की आवाज सुनते ही आस—पास के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत कार में बैठे सवारी और कार चालक को बाहर निकाले और दोनों की जान बचा ली गई।
लोगों की मानें तो कार में बैठे सवारी और चालक ने कार की सीट बेल्ट अच्छी तरह से लगाई हुई थी जिसके चलते दोनों की जान बाल—बाल बच गई। घटना के थोड़ी देर बाद कार चालक व सवारी अपने आपको स्वस्थ महसूस करने के बाद अपनी कार को लेकर दोबारा अपने गंतव्य के लिए निकल पड़े। वहीं घटना को लेकर लोगों में अलग-अलग तरीके से चर्चा हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular