Monday, April 29, 2024
No menu items!

कार सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गम्भीर

विवेक सिंह
जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के महरुपुर गांव के पास बुधवार को कार सवार बदमाशों ने 42 वर्षीय युवक को गोली मार दिया। युवक को दो गोलियां लगी हैं। घटना के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। युवक को पहुंचकर जिला चिकित्सालय ले गयी।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के फरीदपुर निवासी अमिताभ मिश्र पुत्र अवधेश मिश्र अपने घर से बुलेट से जौनपुर शहर के लिए निकला। घर से थोड़ी उक्त स्थान के पास वह जब पहुंचे थे कि उनके पीछे से आ रही एक कार में सवार बदमाशों ने महरुपुर बाजार में स्थित गेट के पास उनके ऊपर फायर कर दिया।
एक गोली उनके पीठ के नीचे लगी।दूसरी गोली 10 मीटर आकर बदमाशों ने उनके पेट में मार दिया। गोली लगने के बाद अमिताभ अपनी बुलेट रोक कर स्टैंड पर खड़ा किया। तब तक आस—पास के दुकानदार शोर मचाते हुए पहुंच गये। कार शहर की तरफ भाग निकली। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस उनको एक प्राइवेट वाहन से जिला चिकित्सालय ले गयी। जिला चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया।
घटना की सूचना पर पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता, थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी, क्राइम ब्रान्च व स्वाट की टीम भी पहुंच गई। वहां पर एक दुकान में लगे सीसी टीवी को खंगाला गया। इस बाबत पूछे जाने पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने कहा कि घटना के खुलासे के लिए 5 टीम बना दी गयी है जिसकी मॉनिटरिंग सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular