Sunday, April 28, 2024
No menu items!

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

  • आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गाँव की निवासिनी एक किशोरी के साथ क्षेत्र के ही दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। बताते हैं कि स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी लगभग 14 वर्षीय किशोरी जो एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा है से विगत 30 अगस्त को क्षेत्र के ही युवकों द्वारा रास्ते में जबरन रोककर डरा-धमका कर छेड़छाड़ किया और शिकायत करने पर जान से मार डालने की धमकी दिया।

डरी सहमी किशोरी जब बदहवाश हालत में घर पहुँची और परिजनों से घटना के सम्बन्ध में पूरी बात बताया तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा थाने पर लिखित तहरीर देकर घटना की सूचना दी गयी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अंकित सिंह व कृष्ना सिंह के विरुद्ध नामजद मुकदमा धारा- 354, 504, 506 आईपीसी व 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से जहाँ एक तरफ स्थानीय थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोग सवालिया निशान लगा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता व उसके परिजनों में दहशत व्याप्त है। लोगों का कहना है कि जमीन कब्जाने व तमाम अनैतिक कार्य करने में माहिर मुंगरा की जाबाज पुलिस एक मुकदमे में नामजद आरोपियों की घटना के 10 दिनों बाद भी गिरफ्तारी करने में नाकाम साबित हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular