Sunday, April 28, 2024
No menu items!

केमिस्ट एण्ड कॉस्मेटिक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक सम्पन्न

जौनपुर। केमिस्ट एण्ड कॉस्मेटिक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक रविवार को चंदवक बाजार में सम्पन्न हुई। बैठक में व्यापारी हित, व्यवसाय की वर्तमान चुनौतियों और दवा व्यवसाईयों के उत्पीड़न पर चर्चा हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे संगठन के जिलाध्यक्ष महेन्द्र गुप्ता ने कहा कि दवा व्यवसाय सिर्फ एक व्यवसाय नहीं है यह समाज के प्रति सेवा का एक संकल्प भी है और पूरे जनपद का व्यवसाई इस सेवा संकल्प के साथ व्यवसाय कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे व्यापारियों ने पिछली कोरोना चुनौतियों के दौरान बिना अपनी परवाह किये दिन रात सेवा की है लेकिन यह दुखद है कि ग्रामीण अंचल से व्यवसाईयों के उत्पीड़न की शिकायत हमें बेचैन करती है। इसका सिर्फ एक ही हल है कि हमें संगठित होना पड़ेगा।

उन्होंने आवाहन किया कि दवा व्यवसायियों को एकजुट होकर हर उत्पीड़न के खिलाफ डंटकर खड़े होना चाहिये। इसके बाद संगठन के जिला महामंत्री राजेन्द्र निगम ने चंदवक यूनिट के पदाधिकारियों की नियुक्ति की जिसमें सर्वसम्मति से उमेश यादव अध्यक्ष, नन्दलाल मौर्या महामंत्री, कमलेश पाल उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष भानु यादव, संरक्षक डॉ. प्रमोद कुमार गुप्ता तथा संयोजक उमाशंकर सिंह को नियुक्त किया। इस अवसर पर चंदवक बाजार तथा आसपास के बाजार के तमाम दवा व्यवसायी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular