Monday, April 29, 2024
No menu items!

अपनी समस्या को लेकर नवनिर्वाचित अध्यक्ष के आवास पर पहुंच रहे नगरवासी

शपथ ग्रहण के बाद हर समस्या पर किया जायेगा विचार: फिरोज खान
रमेश यादव
जौनपुर। नगर निकाय चुनाव सम्पन्न होते ही नगर पंचायत कजगांव के नवनिर्वाचित अध्यक्ष फिरोज खान के यहां फरियादों का जमावड़ा आना शुरू हो गया है। नगर पंचायत कजगांव के लोग कुछ न कुछ अपनी समस्याओं को लेकर निर्वाचित चेयरमैन के आवास पर अपनी समस्या को लेकर अभी से सम्पर्क बनाने में लग गए हैं जबकि अभी तक निर्वाचित हुए सभी नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशी का शपथ ग्रहण नहीं कराया गया है।

इसके बावजूद क्षेत्रीय जनता नवनिर्वाचित हुए चेयरमैन के सम्पर्क में बने हुए हैं। एक तरफ जहां फरियादी जनता अपनी समस्या आवास, पेंशन व रास्ता आदि समस्या को लेकर अध्यक्ष के दरवाजे पहुंच रहे हैं वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष द्वारा आश्वासन दिया जा रहा है कि शपथ ग्रहण के बाद हर समस्या पर विचार किया जायेगा। बता दें कि नगर पंचायत कजगांव के नवनिर्वाचित अध्यक्ष फिरोज खान हैं।

उनको निर्वाचित होते ही क्षेत्रीय जनता उनके आवास पर अपनी समस्या को लेकर अभी से सम्पर्क बनाना शुरू कर दिया है जबकि बताया जाता है कि नगर पंचायत कजगांव के अध्यक्ष पद के रूप में निर्वाचित फिरोज खान ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने क्षेत्र की जनता को हरसम्भव उनके दुख सुख में भागीदारी कर साथ देने का काम किया है। परन्तु आज वे खुद उसी जनता के बीच नगर पंचायत के अध्यक्ष के रूप में विराजमान हैं।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि श्री खान बिना किसी प्रलोभन से अपने क्षेत्र की जनता के साथ सदैव तन मन धन से साथ दिये हैं। आगे भी अपने क्षेत्र की जनता के हर समस्या का समाधान करने में उन्हें हर प्रकार की सुख सुविधा देने में पीछे नहीं हटेंगे। बातचीत के दौरान नगर पंचायत कजगांव के नवनिर्वाचित अध्यक्ष फिरोज खान ने बताया कि हम किसी लालच में पड़कर यह चुनाव नहीं जीते हैं बल्कि नगर पंचायत की स्थिति को देखकर उसकी दुर्दशा को बदलने के लिये चुनाव लड़े और जिस प्रकार जनता विकास के नाम पर भरोसा और विश्वास रखकर नगर पंचायत कजगांव का भार सौंपे हैं, हम उसे बिना किसी प्रलोभन से जनता के सपनों को सरकार करते हुए नगर पंचायत कजगांव को स्वच्छ व सुंदर बनाकर जनपद में एक मिसाल कायम करेंगे।

श्री खान ने कहा कि जिस विश्वास के साथ जनता ने हमें कजगांव का सिंहासन सौंपा है। हम उनके एक एक वोट का कर्जदार हूं। इस कर्ज को हम नगर पंचायत कजगांव का विकास करके उतारूंगा। अब देखना यह है कि जिस प्रकार नगर पंचायत कजगांव की जनता ने फिरोज खान को नगर पंचायत कजगांव का अध्यक्ष बनाकर सिंहासन पर बैठाया है। कुर्सी पर बैठने के बाद फिरोज खान जनता का कितना ख्याल रखते हैं, इसका इंतजार रहेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular