Sunday, April 28, 2024
No menu items!

उद्योग व्यापार मण्डल के जौनपुर बन्द का दीवानी अधिवक्ता संघ ने किया समर्थन

  • जीएसटी विभाग की छापेमारी के विरोध में 16 को बन्द रहेगा जौनपुर: श्रवण जायसवाल

जौनपुर। जीएसटी विभाग द्वारा आये दिन सर्वे के नाम पर की जा रही छापेमारी के विरोध में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल द्वारा 16 दिसम्बर को जौनपुर बन्द का आह्वान किया गया है। बन्द को लेकर तमाम संगठनों द्वारा अपना समर्थन दिया जा रहा है जिसके क्रम में दीवानी न्यायालय अधिवक्ता संघ ने भी अपना समर्थन दिया।

प्रेस को जारी बयान में व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने बताया कि दीवानी न्यायालय अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष जितेन्द्र नाथ उपाध्याय एवं मंत्री अनिल सिंह ने कहा कि हमारा संघ व्यापारी वर्ग की इस संघर्ष में सहयोग व समर्थन दे रहा है।

उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में व्यापारी वर्ग के साथ पूरा अधिवक्ता समाज खड़ा है। वहीं श्री जायसवाल ने संघ के इस समर्थन का स्वागत करते हुये कहा कि छापे की आड़ में विभागीय अधिकारी व कर्मचारी केवल व्यापारियों का भयादोहन कर रहे हैं। इससे व्यापारियों में दहशत का माहौल कायम है।

16 दिसम्बर को जौनपुर बन्द को सफल बनाने के लिये व्यापार मण्डल के अलावा तमाम संगठनों के पदाधिकारी जुट गये हैं। सभी के सहयोग व समर्थन से जौनपुर बन्द को सफल बनाते हुये जीएसटी विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की तानाशाही का विरोध किया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular