Monday, April 29, 2024
No menu items!

शिकायत व मांग पर नल का निर्माण कार्य शुरू

खुटहन, जौनपुर। स्थानीय ब्लॉक अन्तर्गत इमामपुर गांव में नल का निर्माण कराने के लिये इमामपुर के युवा समाजसेवी सुजीत वर्मा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने विकास खण्ड अधिकारी खुटहन, जिला विकास अधिकारी व जिलाधिकारी से मिलकर इमामपुर में रोड से नाला का निर्माण करने के लिये मांग किया था। उपरोक्त अधिकारी ने भरोसा दिया था कि नाला का निर्माण जल्द कराया जाएगा।

कुछ दिन पहले विकास खण्ड अधिकारी गौरवेंद्र सिंह ने एडीओ पंचायत के नेतृत्व में टीम भेजकर मौके का निरीक्षण कराया था। निरीक्षण में संबंधित अधिकारी ने बताया कि यह नाला का सफाई नहीं कराया जायेगा, बल्कि नाला निर्माण जल्द कराया जायेगा। कार्य योजना में नाला संबंधित कार्य पास कराया जा रहा है। नाला निर्माण संबंधित अधिकारी, सचिव व प्रधान के प्रयास से चल रहा है।

सचिव संजीव गुप्ता ने बताया कि सुजीत वर्मा आदि की शिकायत पर एसएलडब्ल्यूएम निधि द्वारा नाला का निर्माण कराया जा रहा है जो तालाब रामदास के घर से मेन रोड होते हुए पुलिया नाला तक लगभग 165 मीटर नाला का निर्माण होगा। नाला निर्माण शुरू होने पर ग्रामीण रितेश अग्रहरि, शैलेंद्र अग्रहरि, मंगल तिवारी, धर्मेंद्र अग्रहरी, राजकुमार विश्वकर्मा, अविरल सिंह, प्रदीप प्रजापति, गोविंदा गौतम, संदीप सोनी, गुड्डू सोनी आदि ने खुशी जाहिर की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular