Monday, April 29, 2024
No menu items!

मधुपुर फीडर पर अघोषित विद्युत कटौती से उपभोक्ता परेशान

नहीं सुधर रही विद्युत व्यवस्था, रोजेदार व नवरात्रि व्रतधारी हलकान
विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के मधुपुर फीडर पर तीन दिनों से अघोषित विद्दुत कटौती से उपभोक्ता परेशान व आक्रोशित हैं। अधिकारियों व कर्मचारियों की निष्क्रियता से मधुपुर फीडर की विद्दुत व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। शेडयूल के अनुसार विद्युत आपूर्ति न होने से रोजेदार व नवरात्रि व्रतधारी परेशान हैं।
शासनादेश है कि नवरात्रि व रमजान के पवित्र माह में शहरी व ग्रामीण फिडरों पर निर्वाध विद्दुत आपूर्ति की जायेगी लेकिन मधुपुर फीडर पर तीन दिन से दिन में विद्दुत आपूर्ति ठप्प है। रात्रि में आपूर्ति शुरु भी होती है तो आधी रात आपूर्ति ठप्प हो जाती है जबकि सबसे अधिक ग्रामीण उपभोक्ता इसी फीडर पर स्थित हैं। कोढ़ा, जहांसापुर, खजुरहट, जुड़ऊपुर, बटनहित, कुंवरपुर, खाखोपुर, बनगाँव सहित लगभग 200 गांव के उपभोक्ता परेशान हैं।
उपभोक्ताओं का आरोप है कि शिकायत करने पर कोई अधिकारी, कर्मचारी फोन तक नहीं उठाता। इस बावत जब जेई अभिषेक केसरवानी से वार्ता करने का प्रयास किया गया तो फोन नहीं उठाया। वहीं एसडीओ एसके सिंह भी कोई जानकारी न देकर जेई से बात करने का निर्देश देकर फोन काट दिये।एक्सईएन रामानंद मिश्रा ने भी फोन नहीं उठाया। विद्युत विभाग की लापरवाही व कार्य प्रणाली से उपभोक्ता आक्रोशित हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular