Monday, April 29, 2024
No menu items!

करेंट से संविदाकर्मी की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में खराब विद्युत फाल्ट को सुधार रहे संविदाकर्मी की अचानक विद्युत सप्लाई आ जाने से चपेट में आने से कर्मी की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि शट डाउन लेने के बाद भी अचानक बिजली की आपूर्ति आ जानें से मौत हुई है। नाराज परिजनों ने सिकरारा-बरईपार मार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया।

लगभग एक घंटे बाद थानाध्यक्ष द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी पंकज उपाध्याय (34) विद्युत उपकेंद्र सिकरारा पर संविदा कर्मी पर तैनात थे। शाहपुर फीडर के फाल्ट को बनाने की जिम्मेदारी उन्हीं पर थी। लोगों ने बताया कि सोमवार को सुबह साढ़े 8 बजे के करीब सेमरी गांव में 11 हजार की तार में फाल्ट की सूचना ग्रामीणों ने पंकज को दिया। सूचना पर फाल्ट सही करने पंकज मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने बताया कि पंकज फाल्ट सही करने के लिए शट डाउन लेकर खम्भे पर चढ़कर सही कर रहे थे तभी विद्युत आपूर्ति आ गई।

आपूर्ति आते ही पंकज धू-धुकर जलकर खम्भे से नीचे जमीन पर गिर पड़े। लोगों की मानें तो पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर शव सिकरारा-बरईपार मार्ग पर रखकर बैठ गये। इस दौरान वहां भारी भीड़ लोगों की इकठ्ठा हो गई। पंकज मां—बाप का इकलौता पुत्र था। उसी की कमाई से परिवार की अजीविका चलता था। पंकज की 3 बेटियां व 1 छोटा पुत्र है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular