Sunday, April 28, 2024
No menu items!

प्रभारी बीडीओ को रसोइयों ने दिया ज्ञापन

राजेश पाल
धर्मापुर, जौनपुर। स्थानीय ब्लॉक क्षेत्र दर्जनों ग्राम पंचायतों परिषदीय विद्यालयों पर नियुक्त रसोइयों ने प्रभारी बीडीओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में रसोइयों ने अपने मानदेय को समय से दिये जाने व नवीनीकरण की प्रक्रिया को समाप्त करने की मांग की।
बुधवार को भारतीय रसोइया एसोसिएशन के बैनर तले धर्मापुर ब्लॉक क्षेत्र के कई ग्राम पंचायत के परिषदीय विद्यालयों पर नियुक्त रसोइयों का प्रतिनिधिमंडल प्रांतीय अध्यक्ष शिवशंकर और ब्लॉक अध्यक्ष प्रमिला यादव के नेतृत्व में धर्मापुर विकास खण्ड कार्यालय पहुंचकर प्रभारी बीडीओ संजय श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में रसोइयों ने मांग किया कि उनके मानदेय को अन्य कर्मचारियों के तरह नियमित रूप से हर महीने समय से भुकतान कर दिया जाय तथा नवीनीकरण प्रक्रिया को समाप्त कर दिया जाय। प्रांतीय अध्यक्ष शिवशंकर ने कहा कि रसोइया हर रोज समय से अपने ड्यूटी को निभा रही है लेकिन मानदेय 4 से 5 महीने बाद दिया जाता है जिसकी वजह से उनके परिवार का भरण पोषण करने में कठिनाई होती है। रसोइयों के ज्ञापन को प्रभारी बीडीओ संजय श्रीवास्तव ने प्राप्त किया।
ज्ञापन सौंपने वालों में प्रांतीय अध्यक्ष शिवशंकर, ब्लॉक अध्यक्ष प्रमिला यादव, ज्योति रावत, सोनी सोनकर, आशा विश्वकर्मा, चंद्रकला, गीता यादव, शांति यादव, प्रियंका मौर्य, मुन्नी देवी, पुष्पा देवी आदि रसोइया मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular