Sunday, April 28, 2024
No menu items!

ट्रक से साइकिल सवार की हुई दर्दनाक मौत

गुलाब चन्द्र यादव
मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र में साइकिल सवार व्यक्ति को ट्रक ने कुचला जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया गयाकि मिर्ज़ापुर—जौनपुर मार्ग पर मड़ियाहूं के शिवपुर बाईपास के पास ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

बताया जाता है कि गोपालपुर निवासी नूर मोहम्मद 60 वर्ष जो नई का दुकान खोला है, कैंची और चाकू में धार लगवाने के लिए मडियाहू आया हुआ था जहां साइकिल से वापस घर जाते समय शिवपुर बाईपास स्थित पीछे की तरफ से ट्रक ने मारा धक्का और पहिए के नीचे आ गया जिससे दर्दनाक मौत हो गई। वहीं शिवपुर स्थित लोगों ने जब शोर मचाया तो ट्रक टैंकर चालक छोड़कर भागने लगा जहां लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसे पड़कर पुलिस को सौंप दिया।

वहीं सूचना पर पहुंचे मडिया कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई करने में पुलिस जुटी। वहीं सूचना पाकर पहुंचे परिजन कोतवाली पहुंचे जहां नूर मोहम्मद के बड़े लड़के मोहम्मद नौशाद ने बताया कि घर से सुबह निकले थे। कैंची में धार लगवाने के लिए गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular