Sunday, April 28, 2024
No menu items!

दबंगों ने आधी रात को जेसीबी से गिराया गरीब का घर व दुकान

सिद्दीकपुर, जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के काजीबाजार पतहना में आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने असलहा व धारदार हथियार के बल पर एक गरीब के घर व दुकान को जेसीबी मशीन से गिरा दिया। आसपास के लोगों को असलहा दिखाकर डरा धमका कर भगा दिया। इस दौरान फायरिंग भी किया। रात में सूचना पर 112 नम्बर पुलिस पहुंची लेकिन दबंगों के आगे लाचार रही।

जानकारी के अनुसार काजीबाजार पतहना निवासी मंजूर अहमद का काजी बाजार में मकान व दुकान है। शनिवार की आधी रात को आधा दर्जन दबंग लोग पहुंचे, पहले तो सबको असलहा से डराया धमकाया और भगा दिया। इसके बाद जेसीबी मशीन से गरीब मंजूर के चार कमरा गलियारा बाउण्ड्री वाल तोड़कर ढहा दिया और दुकान में रखे सभी सामान नष्ट हो गये। पीड़ित के मुताबिक दुकान से सामान भी उठा ले गये।

पीड़ित ने तत्काल मामले की सूचना 112 नम्बर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दबंगों के आगे डरी सहमी नजर आयी। जब पड़ोसी लोगों ने मकान तोड़ने से रोका तो असलहा दिखाते हुए फायरिंग कर दी जिससे लोगों को वहां से भागना पड़ा। पीड़ित ने कहा कि आधा दर्जन के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो मुख्यमंत्री के दरबार में मामले को लेकर जाऊंगा और जरूरत पड़ी तो जिला मुख्यालय पर धरने पर बैठ जाऊंगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular