Monday, April 29, 2024
No menu items!

दबंगों ने स्टाम्प वेण्डर पर किया जानलेवा हमला, हालत गम्भीर

शाहगंज, जौनपुर। हौसला बुलंद दबंगों ने घात लगाकर स्टाम्प विक्रेता पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे स्टाम्प विक्रेता बुरी तरह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे पुरुष चिकित्सालय शाहगंज लाया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह आबादी कि जमीन को लेकर स्टाम्प विक्रेता चंद्रेश पुत्र रजई गौतम निवासी सूरिस थाना शाहगंज जौनपुर के घर के सामने उसकी आबादी कि जमीन है जिस पर काफी दिनों से राज किशन, जय किशन, आलोक कुमार पुत्रगण भोला निवासी सुरिश से विवाद चल रहा है जिसको लेकर चंद्रेश ने कई बार उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र के माध्यम से मामले को निस्तारण की अपील की। उपजिलाधिकारी के आदेश से मौके पर चकबंदी कानून गो ने पहुंचकर दोनों पक्षों का समझौता करा दिया।
दोनों पक्ष संतुष्ट हो गए परन्तु समझौते की कॉपी कानूनगो ने किसी पक्ष को नहीं दी। पीड़ित का आरोप है कि कानून गो ने सुविधा शुल्क लेकर विवादित आबादी की जमीन पर राजकिशन आदि को उकसाकर समझौते के विपरीत निर्माण कराने को कहा और एक पक्ष के लोग जबरन निर्माण कराने लगे जिससे चंद्रेश ने तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर प्रार्थना पत्र दिया जिससे विपक्षी क्षुब्ध हो गए।
घटना रविवार की सुबह राज किशन आदि निर्माण करा रहे थे तो पीड़ित ने 112 पुलिस को फोन कर बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काम बंद करा दिया और चली गई। पुलिस के जाते ही राज किशन आदि ने चंद्रेश के घर में घुस कर मारने पीटने लगे आसपास के लोग मौके पर पहुंच कर चंद्रेश को और राजकिशन आदि को हटाया। उसके बाद चंद्रेश थाना कोतवाली जाने लगा जैसे ही बरदहीया बाजार के पास पहुंचा। पहले घात लगाए। लाठी, डंडा, चाकू से लैस ने हमला बोल दिया गया जिससे चंद्रेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाए हाथ का अगुठा कट गया और सर में गंभीर चोटे आयी हो हल्ला सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए ग्रामीणों के इकठ्ठा होते देख हमलावर फरार हो गए। आनन—फानन में चंद्रेश को पुरुष चिकित्सालय लाया गया हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। कोतवाली पुलिस को इस घटना की सूचना दी जा चुकी हैं। पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular