Monday, April 29, 2024
No menu items!

बारात आये युवक की मिली लाश, हत्या की बात कह रहे लोग

अनुपम मौर्य
बरसठी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के निगोह कटवार मार्ग पर आदमपुर गांव के नजदीक एक युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलती ही आस—पास की भारी संख्या में लोग पहुंच गये। पुलिस को सूचना दी गयी जिस पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक की पहचान भदोही जिले के सुरियावा थाना क्षेत्र के निवासी चंदन गौतम पुत्र कैलाश गौतम के रूप में हुई है जो निगोह में एक बारात में शामिल होने के लिए घर से निकला। उक्त गांव निवासी चंदन रविवार को निगोह गांव में जितेंद्र गौतम के यहां लड़की की शादी में आई बारात में शामिल होने आया था। सुबह उसकी गांव से ही कुछ दूर निगोह कटवार मार्ग सड़क किनारे पानी में लाश मिली। घटनास्थल पर ऐसा लग रहा था कि मृतक के साथ मारपीट हुई है।

वहां पर सड़क किनारे गड्ढे में भी के पहिए का निशान है और उसका इंडिकेटर वही टूटा है और घास पूरी तरह से रौद उठा है। सूचना मिलते ही पुलिस सहित आस—पास व बारात के लोग पहुंच गये। बाराती ही शव की पहचान किये। उसके परिजनों को घटना की जानकारी देते हुये प्रभारी निरीक्षक गोविंद देव मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular