Sunday, April 28, 2024
No menu items!

बाजार गये युवक का पम्पिंग सेट के पास मिला शव

डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम सुराग लगाने में लगी
केराकत, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के धरौरा नई बाजार गांव के सड़क के किनारे लगे पम्मपिंग सेट मशीन के पास बुधवार की सुबह एक युवक के शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान हरिदास राम 42 वर्ष पुत्र स्व पतिराम राम हुरुहुरी निवासी के रूप में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीण जब खेत की तरफ शौच के लिए जा रहे थे तभी उनकी निगाह सड़क के किनारे लगे पम्पिंग सेट के टंकी के पास शव पर पड़ी।
शव देख ग्रामीण भयभीत हो गये। देखते ही देखते आस—पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शव की पहचान हरिदास के रूप में हुई। भीड़ से किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिस पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा व प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश यादव ने डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर सुराग लगाने का प्रयास किया।
फॉरेंसिक टीम घटनास्थल का निरीक्षण कर सैम्पल लेकर चली गयी। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम समाचार लिखे जाने तक घटना का सुराग लगाने में असफल रही। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं खबर लिखे जाने तक मौत के कारण का पता नहीं चल सका। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या का कारण क्या है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम हो जायेगा।
परिजनों के अनुसार मृतक मंगलवार की शाम बाजार करने नई बाजार गया था। देर रात घर वापस न आने पर काफी खोजबीन की गई, मगर कुछ पता नहीं चल सका। सुबह शव मिलने की सूचना हुई तो मौके पर आकर हरिदास का शव देख पैरो तले से जमीन खिसक गई। रो—रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने हत्या होने की आशंका जताई है।
गौरतलब है कि मृतक हरिदास 3 भाईयों में सबसे बड़ा था। मुंबई में प्राइवेट नौकरी कर अपने परिवार भरण पोषण करता है। वह 3 माह से अपने घर आया हुआ था। मृतक की पत्नी जलालपुर समूह सहायता में कार्य करती है जो पिछले दो सप्ताह से अपने माइके गई हुई थी। मृतक के दो पुत्र सुरज 20 वर्ष, श्रेयांश 8 वर्ष व एक पुत्री सिमरन 19 वर्ष है। परिजनों के अनुसार मृतक टीवी का मरीज था जिसका इलाज चल रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular