Sunday, April 28, 2024
No menu items!

ट्रीपल इंजन की सरकार से ही हो पायेगा विकास: प्रभारी मंत्री

विपिन मौर्य एडवोेकेट
मछलीशहर, जौनपुर। नगर पंचायत चुनाव के दृष्टिगत स्थानीय एक पैलेस में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ।
इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा किट्रिपल इंजन कि सरकार लाने से ही संपूर्ण विकास संभव हो पाएगा। आपका प्रत्याशी आपको सरकार से सीधे जोड़ने की क्षमता रखता है। बशर्ते आप उसे चुनाव में विजई बनाकर मोदी और योगी को एहसान चुकाने के लिए विवश कर दें। आज प्रदेश में एक जिम्मेदार और जवाबदेह सरकार है। मोदी जी के भयमुक्त प्रशासन की कड़ी का ही नतीजा है आज अपराधी खुद से आगे बढ़कर सरेंडर कर रहे हैं।
कार्यकर्ता सम्मेलन को क्षेत्रीय सांसद बीपी सरोज, जिला उपाध्यक्ष राकेश शुक्ला, मेंही लाल गौतम, अनुराग सिन्हा, अर्चना शुक्ला ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामविलास पाल और संचालन जिला प्रभारी राजेश सिंह ने किया।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज जायसवाल, राम लखन मौर्य, कमलेश सिंह, आशा मौर्या, वंदना पटेल, राजेश गुप्ता, कृपाशंकर श्रीवास्तव, रवि पटवा, जितेंद्र निगम, शैलेश गिरी आदि उपस्थित रहे। अन्त में नितेश जायसवाल ने सभी का आभार प्रकट किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular