Sunday, April 28, 2024
No menu items!

शपथ ग्रहण सम्पन्न होते ही नगर पंचायत कजगांव में विकास कार्य शुरू: सूरज कन्नौजिया

वार्ड नम्बर 1 में छोड़े गये अधूरे कार्य को पूरा करने में सभासद पति ने दिखायी सक्रियता
रमेश यादव
कचगांव, जौनपुर। नगर पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद शपथ ग्रहण का इंतजार कर रहे अध्यक्ष सहित सभी 12 सदस्यों ने गत दिवस गांव के निकट स्थित गोल कोठी में शपथ ग्रहण किया। इसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष फिरोज खान ने अपने सभासदों के साथ बैठक करके नगर पंचायत को स्वच्छ और सुंदर बनाने पर बल दिया। साथ ही कहा कि सभी सभासद अपने वार्ड में देख—रेख में लग जायं और किसी प्रकार की असुविधा होने पर बिना किसी डर—भय से संपर्क करें। चेयरमैन फिरोज खान आपके साथ है। इसी क्रम में वार्ड नंबर 1 में नगर पंचायत की सरकार बनते ही सभासद पति सूरज कन्नौजिया की सक्रियता शुरू हो गयी। देखा गया कि उनके वार्ड में ठेकेदार द्वारा अधूरे छोटे गये कार्य को पूरा करने में वह लग गये।
इस बाबत पूछे जाने पर क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि वर्षों से नगर पंचायत कार्यालय से हरिजन बस्ती में जाने वाले मार्ग को पूर्ण रूप से ठीक न होने से आवागमन करने में लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता चला आ रहा है। इसी को लेकर नवनिर्वाचित सभासद के पति सूरज ने उस मार्ग को ठीक कराकर यह साबित कर दिया कि हर वार्ड के सभासद अपने वार्ड में इसी तरह अपनी सक्रियता व ईमानदारी का परिचय दे तो कजगांव नगर पंचायत 1 वर्ष के भीतर स्वच्छ और सुंदर बनाकर वर्षों से बने नगर पंचायतों को पीछे छोड़ सकता है।
एक भेंट के दौरान सभासद पति सूरज ने बताया कि वार्ड नंबर 1 नगर पंचायत कार्यालय से हरिजन बस्ती जाने वाली मार्ग वर्षों से खराब पड़ा था। गांव में कई घरों में शादियां भी हैं जिसकी समस्या को देखते हुए उस अधूरे कार्य को पूरा करके जहां क्षेत्रीय व राहगीरों को आने— जाने में सहूलियत दिलायी, वहीं नगर पंचायत के गांव में दूर—दराज से शादी समारोह में आये लोगों को आने—जाने में कोई दिक्कत महसूस नहीं होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular