Monday, April 29, 2024
No menu items!

जिलाधिकारी ने की समीक्षा बैठक

जौनपुर। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में स्थानीय पर्यटन विकास की संभावनाओं से संबंधित निर्माणाधीन एवं प्रस्तावित परियोजनाओं की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। इस मौके पर जनपद के कल्याणपुर में डीह बाबा स्थल के सौन्दर्यीकरण एवं पर्यटन विकास की समीक्षा करते हुए उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय निर्माण एवं श्रम विकास सहकारी संघ लिमिटेड वाराणसी को निर्देशित किया कि कार्य 10 अप्रैल तक प्रत्येक दशा में शुरू हो जाय।
उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड के अधिकारी ने बताया कि जनपद के शास्त्री पुल के पास स्थित शिव जी के मंदिर एवं हनुमान जी के मंदिर के पर्यटन का विकास कार्य 90 प्रतिशत पूर्ण हो गया है जिस पर मुख्य विकास अधिकारी द्वारा सत्यापन कराए जाने के निर्देश दिए गए। शाही पुल के पास स्थित हनुमान मंदिर, राम जानकी मंदिर, काली जी मंदिर, दुर्गा जी मंदिर एवं शिव मंदिर के कार्यों की समीक्षा करते हुए मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि स्वीकृति कार्य के हिसाब से कार्य का सत्यापन कराए जाएं।
इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा प्रस्तावित कार्यों की विस्तार से समीक्षा की और कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि शासन के दिए गए समय सीमा के अन्दर कार्य पूर्ण कराएं और जो भी कार्य कराया जाय, वह गुणवत्तापूर्ण रहे। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर सुनील भारती, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आर0डी0 यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य कार्यदाई संस्था के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular