Monday, April 29, 2024
No menu items!

त्योहारों को लेकर डीएम व एसपी ने की शान्ति समिति की बैठक

जौनपुर। चैत्र नवरात्रि, रामनवमी और रमजान को शान्तिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये जाने के सम्बन्ध में जिला मजिस्ट्रेट अनुज झा एवं पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा की उपस्थिति में जिला शान्ति समिति की बैठक हुई।
इस मौके पर जिला मजिस्ट्रेट ने जुलूस के रूट की सड़कों को ठीक कराने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिया। साथ ही अधिशाषी अधिकारियों को निर्देश दिया कि अभियान चलाकर साफ-सफाई और पेयजल की भी समुचित व्यवस्था करने के भी निर्देश दिया। विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जुलूस के रूट पर तार लटकते न मिले। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिया कि एम्बुलेंस सहित अन्य आवश्यक तैयारी कर लें।जिलाधिकारी ने समिति के सदस्यों से कहा कि सभी लोगो की जिम्मेदारी है कि जिले में शाति पूर्ण सौहार्द तरीके से रामनवमी एवं अन्य त्यौहार भाईचारे के साथ सम्पन्न करायें और मिशाल पेश करें। जिला प्रशासन सभी प्रकार से सहयोग करेगा।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस विभाग द्वारा सभी प्रकार की तैयारी पूर्ण कर ली गयी है। सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखी जायेंगी अफवाह फैलाने वालों पर कठोर कार्यवाई की जायेगी। किसी प्रकार की समस्या हो तो तत्काल अधिकारियों को अवगत करायें। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयवर चौहान, अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, सभी क्षेत्राधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी एवं जिला शांति समिति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular