Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में डीएम ने दिये आवश्यक दिशा निर्देश

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक हुई जहां सड़क सुरक्षा समिति के सभी सदस्यों ने प्रतिभाग किया। बैठक में सड़क सुरक्षा से संबंधित एजेंडा बिंदुओं पर गहनतापूर्वक चर्चा हुई जहां जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा से संबंधित पूर्व की बैठक में दिए गए निर्देशों की समीक्षा किया। जिलाधिकारी ने बैठक में उपस्थित सदस्यों को निर्देशित किया कि सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आम जनमानस को जागरूक किया जाय।
एआरटीओ प्रशासन ने जिलाधिकारी को जौनपुर से आजमगढ़ रोड, जौनपुर से सुल्तानपुर रोड, जौनपुर से मछलीशहर रोड, जौनपुर से वाराणसी रोड पर सड़क दुर्घटना संभावित स्थानों के बारे में अवगत कराया जिस पर उन्होंने समस्त मार्गों को एनएचएआई द्वारा ठीक करने लिंक मार्गो पर गति अवरोधक लगाने, जगह-जगह साइनेस लगाने, एवं सड़क के मध्य कट वाले स्थानों पर चमकीले रिफलेक्टर लगाने का निर्देश दिया।
अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को ब्लैक स्पॉट पर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित करते हुये सड़क सुरक्षा से संबंधित अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने हेतु निर्देशित किया। साथ ही कहा कि किसी भी हाल में अवैध बस स्टैंडों का संचालन न होने पाये।
इस अवसर पर अपर जिला मजिस्ट्रेट (वित्त एवं राजस्व) राम अक्षरबर चौहान, एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह, एआरटीओ प्रशासन एसपी सिंह, अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड राजेंद्र कुमार, ट्रैफिक इंस्पेक्टर, सुरक्षा समिति के सदस्य आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular