Sunday, April 28, 2024
No menu items!

जौनपुर के उद्योग बन्धुओं के साथ डीएम ने की बैठक

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु, श्रम बंधु, व्यापार बंधु एवं जिलास्तरीय निवेश प्रोत्साहन समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार हुई जहां एक कम्पनी के प्रतिनिधि ने समिति को अवगत कराया कि उनकी इकाई से जल निकासी की समस्या थी जिस पर जिला पंचायत विभाग द्वारा कार्य शुरू करा दिया गया है। जिलाधिकारी ने उकनी पावर हाउस सब स्टेशन का कार्य जल्द पूर्ण कराने का निर्देश दिया।
आवास विकास विभाग द्वारा सीडा में नाली, ह्यूम, पाइप कार्य पूर्ण न होने पर अध्यक्ष ने असंतोष व्यक्त किया। जनपद में अब तक हुये कुल 130 एम0ओ0यू0 को धरातल पर लाने के सभी निवेशकों से अध्यक्ष ने वार्ता की। एक कम्पनी के निवेशक से जिलाधिकारी ने भूमि क्रय करने एवं सभी फैसिलिटेशन उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।
एक ने यह बताया कि उनकी भूमि को धारा 80 में परिवर्तित करने हेतु आवेदन किया गया है परंतु अभी तक कार्य नहीं हुआ है जिस पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी सदर को जल्द कार्यवाही करने के निर्देश दिया। निवेशकों की समस्याओं के निस्तारण हेतु संबंधित विभाग को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिये गये जिससे आगामी प्रस्तावित जी0बी0सी0 सितंबर माह में अधिक से अधिक निवेशकों को प्रतिभाग कराये जाने के निर्देश दिए गए हैं जिस पर जिलाधिकारी ने कार्यवाही हेतु शासन को पत्र प्रेषित करने के निर्देश दिया। बैठक में उपायुक्त उद्योग, सहायक श्रमायुक्त हर्ष प्रताप सिंह, सहायक आयुक्त जीएसटी मनीष राय, अपर सांख्यिकीय अधिकारी मोहम्मद रजा सहित अन्य अधिकारीगण एवं उद्यमीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular