Sunday, April 28, 2024
No menu items!

उद्यम निवेशकों के साथ डीएम ने की बैठक

समस्याओं को सुनते हुये लिये गये सुझाव
जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में एमओयू संबंधी (उपायुक्त उद्योग) की बैठक उद्यम निवेशकों के साथ हुई जहां उन्होंने मेसर्स इंद्रप्रस्थ बायोफ्यूल्स लिमिटेड, मेसर्स यूनिकॉर्न एनर्जी जर्मनी, मेसर्स कृष्ण चिल्ड मिल्क सेंटर सहित कम्पनियों के उद्यमियों की ओर से प्रस्तुत निवेश प्रस्तावों, भूमि की उपलब्धता, भूमि का चिन्हांकन, वन विभाग, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य विभागों से जुड़े विवाद से सम्बन्धित प्रकरण इत्यादि पर विस्तार से चर्चा किया।
निवेशकों द्वारा बारी—बारी से अपने निवेश सम्बन्धी आवश्यकताओं एवं समस्याओं से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। बैठक में मेसर्स मेंटोर रियल विल्ड कान ने बताया कि अपनी भूमि से 33 केवीएस तार हटाने हेतु जो आगणन जो था, उसकी धनराशि ज्यादा कर दिया गया। इस पर अध्यक्ष ने संबंधित अधिशाषी अभियंता को आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने सभी निवेशकों को आश्वस्त किया कि प्रशासन उनको सहयोग देने एवं प्रोत्साहन के लिए हरसंभव तैयार है।
जिलाधिकारी ने सभी निवेशकों की समस्याओं को सुनते हुए आवश्यक सुझाव दिया। साथ ही संबंधित विभागों को भी निर्देश दिया कि उद्यमियों को कंपनी अवस्थापन से जुड़ी समस्याओं के समाधान में शासन के दिशा निर्देशों के अनुरूप यथासंभव मदद करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, अपर जिलाधिकारी (वि०रा०) राम अक्षयबर चौहान, उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, प्रभारी परियोजना यूपी नेडा प्रेम प्रकाश सिंह सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण एवं उद्यमीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular