Monday, April 29, 2024
No menu items!

डीएम ने सीडा प्राधिकरण क्षेत्र का किया निरीक्षण

जौनपुर। जिलाधिकारी/मुख्य कार्यपालक अधिकारी सतहरिया औद्योगिक विकास प्राधिकरण (सीडा) अनुज झा ने सीडा प्राधिकरण क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान सीडा प्राधिकरण के दक्षिणी सेक्टर में 22 बीधे की भूमि पर स्थानीय व्यक्तियों द्वारा किये गये अतिक्रमण/निर्माण को हटाने हेतु माह अक्टूबर 2022 में की गयी कार्यवाही के उपरान्त प्रभावितों द्वारा समय की मांग की गयी थी किन्तु उनके द्वारा निर्माण नहीं हटाया गया। जिलाधिकारी/मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा उपजिलाधिकारी, मछलीशहर को निर्देशित किया गया कि प्रभावितों को चिन्हित कर पट्टे की भूमि के आवंटन की प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण कर 15 दिन में अतिक्रमण/निर्माण को हटाने की कार्यवाही पूर्ण की जाय।
जिलाधिकारी ने प्राधिकरण क्षेत्र के उत्तर-पश्चिम सेक्टर का निरीक्षण किया और सीमा की पैमाईश कराने हेतु अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं उपजिलाधिकारी मछलीशहर को निर्देशित किया गया कि शीघ्र पैमाईश कराकर सीमा चिन्हित की जाय एवं समयान्तर्गत बाउण्ड्रीवाल का निर्माण कार्य पूर्ण किया जाय। जिलाधिकारी द्वारा रोड नं0-11 की जर्जर स्थिति को सुधारने हेतु शीघ्र ही आर०सी०सी० सड़क निर्माण का आगणन तैयार कर प्राधिकारी बोर्ड की आगामी बैठक में रखे जाने का निर्देश दिया गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने सीडा प्राधिकरण क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत पटरी एवं नाली के निर्माण हेतु आगणन तैयार कर प्रस्तुत किये जाने के निर्देश दिया।
जिलाधिकारी ने सीडा प्राधिकरण क्षेत्र की औद्योगिक इकाई में वरुण बेवरेज लि० का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी मछलीशहर, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी सीडा व सहायक प्रबन्धक (सिविल) सीडा आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular