Sunday, April 28, 2024
No menu items!

जल जीवन मिशन, यातायात व सड़क चौड़ीकरण की डीएम ने की समीक्षा

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में जल जीवन मिशन और यातायात एवं सड़क चौड़ीकरण के कार्य की समीक्षा की गई। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि जहां भी अवैध रूप से यातायात वाहन का संचालन हो रहा है, उसे प्रभावी ढंग से रोकना सुनिश्चित किया जाय जिससे शहर में जाम की समस्या का निजात मिल सके।

उन्होंने कहा कि शहर के अंदर बहुतायत संख्या में चल रहे ई-रिक्शा को स्थान/मार्ग आवंटित किया जाय।साथ ही जेसीज चौराहे से ओलन्दगंज तक सड़क चौड़ीकरण के सन्दर्भ में निर्देशित किया कि अवैध अतिक्रमण चिन्हित करते हुए भवन स्वामियों को स्वयं के स्तर से अतिक्रमण हटाया जाय, अन्यथा प्रशासन द्वारा अवैध अतिक्रमण को हटाया जायेगा।

तदोपरान्त जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा में एफएचटीसी के कार्यों की भौतिक प्रगति निराशाजनक पायी गयी जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदायी संस्थाओं को भौतिक प्रगति में एफएचटीसी और योजनाओं के कार्यों को तेज करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयबर चौहान, नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता, पीडी जयकेश त्रिपाठी, उपायुक्त मनरेगा, अधिशासी अभियन्ता जल निगम सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular