Sunday, April 28, 2024
No menu items!

डीएम—एसपी ने गौरीशंकर धाम का भ्रमण करके लिया जायजा

तरूण चौबे
सुजानगंज, जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा एवं पुलिस अधीक्षक डा० अजय पाल शर्मा ने संयुक्त रुप से श्रावण मास के प्रथम सोमवार के दृष्टिगत जनपद में स्थित श्री गौरीशंकर धाम का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किये गये व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर के प्रबंधक एवं थानाध्यक्ष सुजानगंज से श्रद्धालुओं के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुये पूछा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या तो नही है जिस पर प्रबंधक ने बताया कि यहाँ किसी प्रकार की समस्या नहीं है।
थानाध्यक्ष सुजानगंज ने बताया कि मधुपुर पुलिया के पास बड़ा गड्ढा है एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज के सामने भी गड्ढा है जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड विकास गुप्ता को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द उक्त सड़क की मरम्मत कराया जाय।
जिलाधिकारी ने प्रांगण की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और कहा कि मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाय और बिजली, पानी, शौचालय की समस्या न होने पाये।
उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर के चारों तरफ जाकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्था का भी जायजा लेते हुये आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। उन्होंने खंड विकास अधिकारी सुजानगंज को निर्देशित किया कि मंदिर के पास तालाब की सफाई तत्काल कराई जाए एवं मंदिर में दार्शनिक/श्रद्धालुओं को आवागमन में किसी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी बदलापुर अशोक कुमार सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular