Sunday, April 28, 2024
No menu items!

राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में चिकित्सकों ने मनाया काला दिवस

काली पट्टी बांधकर जताया विरोध एवं जिला प्रशासन को सौंपा पत्रक
आनन्द यादव
जौनपुर। राजस्थान सरकार की ओर से लाए गए राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में सोमवार को जिले के चिकित्सकों ने भी काला दिवस मनाया। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के निर्देश पर आईएमए जौनपुर के एग्जीक्यूटिव पदाधिकारियों की लाइन बाजार स्थित आईएम भवन में हुई बैठक में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हेड क्वार्टर नई दिल्ली की ओर से प्रस्तावित काला दिवस मनाए जाने की रणनीति तय की गई।
तय किया गया कि इस बिल के खिलाफ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शरद अग्रवाल के निर्देशानुसार 27 मार्च को काला दिवस के रूप में मनाएंगे। राइट टू हेल्थ बिल का विरोध करने के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर की सभी शाखाओं में विरोध दिवस मनाए जाने का निर्णय के मुताबिक इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर के अध्यक्ष डा. एके मिश्रा, जिला सचिव मेजर डॉ एके मौर्य के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां इस बिल के खिलाफ एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। वहां से अपने अपने अस्पताल पहुंचने के बाद सभी चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर काम किया।
इस अवसर पर डॉ वीएस उपाध्याय, डॉ एनके सिंह, डॉ एके मिश्रा, डॉ ए जाफरी, डॉ आरपी यादव, डॉ शशि प्रताप सिंह, डॉ एचडी सिंह, डॉ सुभा सिंह, डॉ वीके सिंह, डॉ आरए मौर्य, डॉ डीपी सिंह, डॉ अंबर खान, डा. विनोद कुमार, डॉ अंजू समेत भारी संख्या में चिकित्सक मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular