Sunday, April 28, 2024
No menu items!

स्पेशल ओलम्पिक भारत के जिलाध्यक्ष चुने गये डा. प्रमोद माली

विकास यादव
बक्शा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के हर्षिता इंटरनेशनल दिव्यांग स्कूल में कार्यक्रम हुआ जहां मुख्य अतिथि पूर्वांचल प्रभारी मनोज सिंह एवं विशिष्ट अतिथि मनोचिकित्सक डॉ अजय तिवारी रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के माल्यार्पण से किया गया। पूर्वांचल प्रभारी ने बताया कि स्पेशल ओलम्पिक भारत जो भारत सरकार द्वारा संचालित होता है, में मानसिक दिव्यांग बच्चों के अन्दर छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए उन्हें खेल के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिए जिलास्तरीय, प्रदेश स्तरीय, नेशनल, इंटरनेशनल गेम में प्रतिभाग कराया जाय जिससे वे अपना नाम अपने जिले का नाम रोशन करें।
डॉ अजय तिवारी ने कहा कि जब तक हर जिले में टीम गठित नहीं होगी तब तक मानसिक दिव्यांग बच्चों का सही आंकलन नहीं हो सकता है, इसलिए हर जिले में टीम का गठन होना चाहिए जिससे जिले की टीम जिले में गेम कराकर बच्चों को चचनित कर आगे भेजने का कार्य कर सके। टीम गठन के लिए उपस्थित सभी लोगों ने डॉ प्रमोद माली को अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित किया। सचिव के लिए जितेंद्र प्रताप मौर्या व उपाध्यक्ष के लिए अभिलाषा श्रीवास्तव का नाम प्रस्तावित किया।
सदस्य के लिए प्रियंका द्विवेदी, संदीप सैनी, गंगा प्रसाद, राजेश कुमार, संजय मिश्रा, विनोद माली का नाम प्रस्तावित किया। पूर्वांचल प्रभारी ने प्रस्तावित नामों पर मुहर लगाई। सभी लोगों ने तालियों से स्वागत किया कार्यक्रम में डॉ शैली तिवारी, आजाद तिवारी, मनोज माली, बृजमोहन, सोनम यादव, मंजू प्रजापति, राम अवतार, नन्दनी विश्वकर्मा, रूबी, प्रमोद दूबे, मनोज पाल, कार्तिक सिंह आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular