Sunday, April 28, 2024
No menu items!

फ़ूड प्वाइजनिंग से दुल्हा, दुल्हन समेत बाराती—घराती की हालत बिगड़ी

शादी समारोह में मिठाई खाने के बाद सबकी बिगड़ी हालत
चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत राजापुर गांव से अखंडनगर क्षेत्र में रविवार को बारात गयी थी। बारात में मिठाई का सेवन करने से दुल्हा दुल्हन समेत लगभग 50 से ज्यादा की संख्या में घराती व बरातियों की हालत खराब हो गयी। दौरान सभी को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के राजापुर गांव से रविवार की शाम रामचेत राजभर के लड़के धीरज राजभर की बारात सुल्तानपुर जनपद के अखंडनगर थाना क्षेत्र के सिरखिनपुर गांव निवासी अमरजीत राजभर के घर पहुंचे के बाद बराती व घराती समेत दुल्हा दुल्हन ने नाश्ता किया। सभी ने नास्ते में रस माधुरी मिठाई खाने के बाद देर रात डेढ़ बजे सभी लोगों की हालत बिगड़ने लगा। देखते देखते लोगो को उल्टी-दस्त होने लगा। शादी का सारा माहौल खराब हो गया। आनन—फानन में सभी लोगों को रात दो बजे के करीब राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं पूरे चिकित्सालय में अचानक भारी संख्या में मरीज आने से अफरातफरी व्याप्त हो गया।
इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा हरिओम मौर्या ने तत्काल अधीक्षक रफीक फारूकी को सूचना दिया जिसके बाद अधीक्षक समेत डा आरके वर्मा, डा अमित सिंह, फार्मासिस्ट गिरीश चन्द्र यादव ने अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मोर्चा सम्भाला। फिलहाल दुल्हन सोनी राजभर एवं दुल्हा धीरज कुमार को उपचार के बाद घर भेज दिया गया जहां किसी तरह वैवाहिक कार्यक्रम सम्पन्न हो सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular