Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पूविवि की टीम कानपुर में आयोजित शिक्षा मंथन में करेगी प्रतिभाग

शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार को लेकर है मंथन: प्रो. निर्मला मौर्य
सिद्दीकपुर, जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की शिक्षकों और अधिकारियों की टीम कुलपति प्रो निर्मला एस. मौर्य के नेतृत्व में छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय में शनिवार को प्रतिभाग करने पहुंची।
कुलपति ने कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता में बदलाव और सुधार के लिए यह मंथन किया जा रहा है। शिक्षा मंथन 2023 कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया। उन्होंने कार्यक्रम में आए सभी कुलपति और प्रोफेसरों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कुलपतियों से कहा कि यहां से जो सीखा उसे अपने विश्वविद्यालय और संस्थान तक लेकर जाएं।
कॉलेज भी नैक में आगे आएं और वीसी उनका नेतृत्व करें। जो भी अधिकारी विदेश के संस्थानों में पढ़े हैं, अपनी यूनिवर्सिटी से दोबारा संपर्क कर प्रदेश के संस्थानों के साथ एमओयू साइन करें, ताकि इसका लाभ वर्तमान में अध्ययनरत छात्रों को मिल सके।
कार्यक्रम में कुलसचिव महेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी संजय राय, परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह, प्रो मानस पांडेय, प्रो. राम नारायण, प्रो. प्रदीप कुमार, प्रो रजनीश भास्कर, डॉ गिरधर मिश्र, डॉ विक्रांत भटीजा, डॉ जाह्नवी श्रीवास्तव, डॉ मनोज पाण्डेय, डॉ अनु त्यागी, डॉ. धर्मेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular