Monday, April 29, 2024
No menu items!

81 लाख बकाये बिल पर 10 गांव की बिजली काटी गयी

संतोष तिवारी
मैनपुरी। विद्युत चोरी व बकायेदारों पर शिकंजा कसने हेतु विभाग की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। इसी कृम में वकाये बिल पर 10 गांव के 11 हजार लाइन के तार उतारकर विद्युत आपूर्ति बंद कराई गई। विभाग ने स्पष्ट कर दिया है कि बिल नही तो बिजली भी नही मिलेगी। एसई अतुल अग्रवाल जी ने कहा कि ये कार्यवाही लगातार जारी रहेगी कोई भी वकायेदार विना बिल जमा करे बिजली का उपभोग नहीं कर पायेगा।


पतारा उपकेन्द्र के अंतर्गत ग्राम मेरापुर जिसमें 65 कनेक्शन है, उन पर 10 लाख वकाया है एवं ग्राम हवेली जिसमे में 45 कनेक्शन जिन पर 7 लाख पर बिल वकाया एवं उपकेन्द्र औंग के अंतर्गत तुरशनगढी जिसमे 18 कनेक्शन है जिन पर 4 लाख वकाया है/ उक्त तीनो गांव की सप्लाई बन्द की गई। अरसारा उपकेन्द्र के अंतर्गत ग्राम तकिया नगरिया जिसमे 20 घर हैं जिसमे 8 कनेक्शन है, उन पर 3 लाख वकाया है। ग्राम सुल्तानपुर में 30 घर जिसमे 7 कनेक्शन है जिन पर 7 लाख वकाया हैं। ग्राम नंदपुर 10 कनेक्शन 5 लाख वकाया। ग्राम गोकुलपुर मे 30 घर 5 कनेक्शन 3 लाख वकाया। उक्त चारो गांव की सप्लाई बन्द की गई।
उपकेन्द्र चौराईपुर के अन्तर्गत ग्राम चतुरीपुर में 65 कनेक्शन है जिन पर 40 लाख वकाया एवं ग्राम सतियाहार में 21 कनेक्शन 4 लाख वकाया है। उक्त दोनों गांव की सप्लाई बंद की गई। उपकेन्द्र चौराईपुर के अंतर्गत ग्राम वसैत में एक गली में 3 लाख वकाया होने पर उक्त गली की एबी केविल उतार ली गई। उपकेन्द्र अरसारा के अंतर्गत ग्राम डेराडूगरपुर में एक गली में कनेक्शन न होने पर एबी केबिल उतार ली गई व ग्राम दूबर में एक गली में कनेक्शन ना होने पर उक्त गली की डीपी बंद कर दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular