Monday, April 29, 2024
No menu items!

बसंती देवी आईटीआई में रोजगार मेला का हुआ आयोजन

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर स्थित बसंती देवी आईटीआई में सुजुकी मोटर्स गुजरात द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा करीब 110 अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा कराई गई। परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का फाइनल चयन 26 अक्टूबर को साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। गुजरात से आए कंपनी के प्रतिनिधि प्रशांत गोस्वामी ने बताया कि चयनित छात्रों का समायोजन सुजुकी मोटर्स के गुजरात स्थिति प्लांट में किया जायेगा।

चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की समस्त सुविधाएं जैसे कैंटीन, हॉस्टल, पीएफ, यूनिफॉर्म ट्रांसपोर्टेशन आदि प्रदान की जाएगी। रोजगार मेला में जौनपुर, आजमगढ़, अकबरपुर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ आदि जिलों के अभ्यर्थी शामिल हुए। प्रबंधक डॉ. राजकुमार मिश्र ने परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों को उज्ज्वल भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी।

निदेशक दिवाकर मिश्र ने संस्थान में रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिये कंपनी के प्रतिनिधि श्री गोस्वामी को धन्यवाद दिया। ज्ञाना इंटरनेशनल प्ले स्कूल शाहगंज की प्रधानाचार्य डॉ. अनामिका मिश्रा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। संचालन विकास जायसवाल ने किया। रोजगार मेला को सफल बनाने में संस्थान के स्टाफ ईश नारायण मिश्र, सुनील तिवारी, सुरेंद्र प्रजापति, राजेश यादव, नरसिंह तिवारी, शुभम सिंह, रतन भंडारी आदि का प्रमुख योगदान रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular