Sunday, April 28, 2024
No menu items!

एमबीबीएस के छात्र व कर्मचारी में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

  • एक घण्टे तक बन्द रही ओपीडी, परिसर में रही अफरा-तफरी

वीरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। उमानाथ सिंह स्वशासी राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय मेडिकल कॉलेज सिद्दीकपुर में गुरूवार की शाम चल रही परीक्षा के बीच एमबीबीएस के एक छात्र और मानदेय पर रखे गए एक कर्मचारी के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बता दें कि गुरूवार की शाम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के एक छात्र का मानदेय पर रखे गए एक कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

कर्मचारी दीपक सिंह का आरोप है कि एमबीबीएस द्वितीय सत्र की परीक्षा चल रही थी। पीड़ित ने बताया कि महाविद्यालय के विभागाध्यक्ष डॉ. दिव्या श्रीवास्तव के आदेश अनुसार कुछ डॉक्टर के साथ उसकी ड्यूटी परीक्षा में देखभाल के लिए लगाई गई थी। तभी प्रिंस यादव नामक एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र नकल करते हुए दिखाई दिया। पीड़ित दीपक सिंह ने उसे नकल न करने के लिये मना किया जिस पर वह नाराज हो गया और परीक्षा खत्म होने के बाद बाहर देख लेने की धमकी दी।

परीक्षा खत्म होने के बाद जैसे ही भवन में पहुंचा तो वहां मौजूद शिक्षक और विभागाध्यक्ष के सामने ही कर्मचारी से नोक झोंक करके थप्पड़ मारने लगा जो वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।

इसके बाद कर्मचारी ने इसकी सूचना 112 नम्बर पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर बीच बचाव किया। शुक्रवार की सुबह जैसे ही इसकी जानकारी कर्मचारियों को हुई तो उन लोगों ने 1 घंटे ओपीडी बंद कर दी जिससे पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी होने पर पहुंचे प्रधानाचार्य प्रो. शिवकुमार के समझाने के बाद मामला शांत हुआ और छात्र के प्रति कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। थाना प्रभारी सतीश सिंह से बातचीत पर उन्होंने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर छात्र के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular