Monday, April 29, 2024
No menu items!

उज्ज्वल व स्वस्थ भविष्य के लिये नशामुक्त और शाकाहार अपनाना जरूरी: बाबा उमाकान्त

बृजेश यादव
खुटहन, जौनपुर। चराचर जगत के दुःख हरता परम पूज्य बाबा उमाकान्त जी महाराज उज्जैन के आश्रम से समस्त जनमानस को यह निर्देशित करते हुए अपने वक्तव्य में अपना विचार प्रकट करते हुए बताया कि आने वाले भयानक समय से लोगों को बचाने हेतु सभी गुरु प्रेमी आम जनमानस को शाकाहारी एवं नशामुक्त बना दे जिससे उनकी सुरक्षा हो जाय, अन्यथा शराब, मांस और व्यविचार से भयानक शारीरिक और मानसिक बीमारी आ रही है, इस अभियान का आज अंतिम दिन था।
इस अवसर पर डा. अवधेश मिश्रा, जटाशंकर तिवारी, महेंद्र प्रजापति, गिरीश गिरी, अवनीस शुक्ला, पंजाब सिंह, शिवनाथ मिश्रा, राम अचल, समेत दर्जनों गुरु प्रेमियों द्वारा सामूहिक रूप से नुक्कड़ पर चौराहे पर तिराहे पर भीड़ भाड़ वाले लगभग सभी जगहों पर लोगों से शाकाहारी एवं नशामुक्त रहकर भगवान की पूजा करने से ही भलाई का संदेश दिया गया।
यह अभियान जटाशंकर तिवारी के निवास स्थान बियसिया से दिन में 10 शुरू हुआ जो निषाद बस्ती, बियासिया निषाद बस्ती, सेमरहा, शर्मा बस्ती, पिलकिछा, बिंद बस्ती, पिलकिछा (खोभरिया), पिलाकिछा चौराहा होते हुए कोकना मिल्की पट्टी से खुटहन बाजार सहित अनेक जगहों पर युद्ध स्तर पर प्रचार प्रसार किया गया। तत्पश्चात कार्यक्रम का समापन जटाशंकर के निवास स्थान पर गोष्ठी हुई जिसमें प्रचार प्रसार को और व्यापक स्तर पर करके लोगों को बचाने पर चर्चा के उपरान्त प्रार्थना करते हुए भोजन प्रसाद के बाद कार्यक्रम को समाप्त किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular