Sunday, April 28, 2024
No menu items!

गहना कोठी परिवार ने किया 18वां विशाल भण्डारा

शुभांशू जायसवाल
जौनपुर। नगर के कोतवाली चौराहा स्थित गहना कोठी भगेलूराम रामजी सेठ द्वारा सावन माह में रविवार को 14वां वार्षिक विशाल भण्डारा का आयोजन किया गया। भंडारा में देर रात तक हजारों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू ने भंडारा का शुभारंभ करते हुए कहा कि सावन माह में मेरे फर्म की शुरूआत हुई थी। भगवान शिव की कृपा से हमारी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती चली आ रही हैं।

इसी उद्देश्य से यह भंडारा निरंतर 18 वर्षों से होता चला आ रहा है और आगे भी चलता रहेगा। इसी क्रम में विनीत सेठ ने कहा कि शिव ही कलयुग में ऐसे देवता हैं, जो भक्तों के सभी कष्टों को दूर करते हैं। शिव की उपासना करने से समस्त कष्टों से मुक्ति मिलती है जिसमें समाज का कल्याण करने की क्षमता है।

ऐसे में इस तरह के धार्मिक कार्यक्रम से मानव में सद्भाव पैदा होता है। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व शनिवार को अखंड श्रीरामचरित मानस पाठ का शुभारंभ किया गया जिसका रविवार को हवन पूजन व विशाल भण्डारे के साथ समापन हुआ। भंडारे में हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण और हर-हर महादेव के जयघोष से पूरा वातावरण गूंजायमान रहा। भंडारे में आए हुए भी लोगों का स्वागत विशाल सेठ, विपिन सेठ ने किया। आभार विवेक सेठ मोनू व विनीत सेठ ने व्यक्त किया। इस अवसर पर हर्षित सेठ, आयुष सेठ, उज्जवल सेठ सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular