Monday, April 29, 2024
No menu items!

घनश्यामपुर बना यादवेश क्रिकेट मेला का चैम्पियन

सूरज जायसवाल
नौपेड़वा, जौनपुर। यादवेश इंटर कॉलेज के मैदान पर खेले जा रहे राज्यस्तरीय यादवेश क्रिकेट मेला में घनश्यामपुर की टीम ने खेले गए बेस्ट ऑफ थ्री मुकाबले में चंडीगढ़ को पराजित करते हुए 2-1 से जीत दर्ज की।
टूर्नामेंट के मैन ऑफ द टूर्नामेंट दिव्य प्रकाश सिंह रहे जिन्हें मल्हनी के विधायक लकी यादव की तरफ से सुपर स्प्लेंडर बाइक पुरस्कार रूप में दिया गया। मैन ऑफ द मैच अनुज परिहार रहे जिन्हें एलईडी टीवी का पुरस्कार दिया गया।

विजेता टीम घनश्यामपुर को 111000 का नगद पुरस्कार मुरली वाले हौसला फाउंडेशन की तरफ से दिया गया। उपविजेता चंडीगढ़ की टीम को 61000 का नगद पुरस्कार दिया गया। बेस्ट बल्लेबाज अंशुमान सिंह, बेस्ट गेंदबाज अमन वर्मा, बेस्ट विकेट कीपर सलमान और हरफनमौला खिलाड़ी का पुरस्कार अमन यादव को दिया गया।
फाइनल मुकाबलों के अंपायर मनीष यादव और मोहम्मद अनीस रहे। कमेंट्री दीपक यादव और स्कोरिंग हरिओम निगम ने की। आयोजक मंगल यादव ने सभी का आभार प्रकट किया। फाइनल मुकाबले को देखने के लिए दस हजार से अधिक दर्शक और विशिष्ट गणमान्य अतिथि मौजूद रहे।
मैच के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जीव जंतुओं और बेजुबानों के रक्षक मुरली वाले हौसला ने सभी को जागरूक करते हुए सर्पदंश या विषैले जीव के काटने पर जिला अस्पताल में इलाज कराने की अपील किया तथा झाड़-फूँक व अंधविश्वास से बचने की राय दिया। इस अवसर पर विजेता टीम के साथ गुलाब निषाद, पंकज सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular