Sunday, April 28, 2024
No menu items!

छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या, शव फांसी के फंदे पर लटकाया

संतोष तिवारी
मैनपुरी। जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई और उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुला ली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

घटना के बाद हत्यारोपी गांव से फरार हो गया है। मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 19 वर्ष बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में थी। उसके पिता मैनपुरी और मां आगरा काम से गए थे। गाँव का ही निवासी 25 वर्षीय युवक पुष्पेंद्र लोधी पुत्र दिनेश सिंह लोधी घर में घुस आया और उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि छात्रा ने शिकायत करने की धमकी दी तो उसने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका गला घोंट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

हत्यारोपी ने उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकला। घटना के बाद मृतका की छोटी बहन ने शोर मचाकर घर का दरवाजा खुलवाया और लोगों को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए और मामले की गहनता से जांच करने के साथ जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश थाना पुलिस को दिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular